Tech

Samsung को जोर का झटका देने आया Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन, देखे लक्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ में कीमत

Samsung को जोर का झटका देने आया Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन, देखे लक्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ में कीमत, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी और शानदार स्पेसिफिकेशन वाले नए स्मार्टफोन की तलाश करने वालों के लिए एक और नया स्मार्टफोन मार्केट में आ गया है। मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने भारतीय बाजार में Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन पेश कर दिया है। अगर आप भी अपने लिए बजट सेगमेंट में शानदार फीचर्स और दमदार बैटरी बैकअप वाला शानदार स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Vivo V29 Pro 5G यह स्मार्टफोन आपके लिए सबसे अच्छा और बढ़िया विकल्प होगा। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन देखिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम लॉन्च किया है और इस स्मार्टफोन को बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 8200 ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इसमें 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले पेश किया है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह स्मार्टफोन शानदार टेक्नोलॉजी फीचर्स के साथ आ रहा है।

यह भी पढ़ें:Innova के कारोबार को कम करने आई Maruti की सबसे सस्ती MPV, स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

वीवो V29 प्रो 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी देखिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीवो V29 प्रो 5G स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन में 50MP का मेन कैमरा सेंसर के साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और 12MP का सपोर्टेड कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वीवो स्मार्टफोन में 50MP का फ्रंट कैमरा भी मिलता है।

Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन की बैटरी देखे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीवो V29 प्रो 5G स्मार्टफोन भी काफी दमदार स्मार्टफोन है। क्योंकि कंपनी ने अपने बेहतरीन स्मार्टफोन वीवो V29 प्रो 5G में 4600mAh की बैटरी दी है, जो अपने 80 वॉट के फास्ट चार्जर की मदद से महज 30 मिनट में चार्ज होने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें: Ration Card Online Apply: घर बैठे मात्रा 5 मिनट में बनाएं नया राशन कार्ड, आवेदन फॉर्म भरना शुरू करें

Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत जानिए

Samsung को जोर का झटका देने आया Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन, देखे लक्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ में कीमत, वीवो V29 प्रो 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ वीवो V29 प्रो 5G स्मार्टफोन को 39999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया है, जिसमें इस स्मार्टफोन में 8GB रैम है। रैम और 256 जीबी रोम के साथ स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा जो इसे शानदार बनाने में मदद करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *